01 April 2010

क्या आज आप कोई चिट्ठी नही पढेंगें?

आज आपको कोई भी
पोस्ट नही पढनी चाहिये
आज आपको ज्यादातर चिट्ठों
पर कुछ भी खास नहीं मिलेगा
अब आप यहां आ गये हैं
इस पोस्ट को पढने लेकिन
मैनें इस पोस्ट में कुछ भी
नही लिखा है
अब आप सोच रहे हैं
कि मैनें आपको अप्रैल फूल
बना दिया
मगर क्या यह भी सोचने की
बात है
यह पोस्ट तो मैनें यूं ही
टाइम पास करते हुये लिखी थी
लेकिन आप भी बेकार की
चीजों में उलझे रहते हैं
आप सोच रहे हैं कि हम
यहां आये ही क्यूं
और आये तो पढ क्यूं रहे हैं,
मगर आप पूरा पढ कर ही जायेंगें
क्योंकि हो सकता है कि आखिरी
पंक्तियों में ही कुछ खास बात
लिखी हो
और आप ये भी सोच रहे हैं
कि काश ऐसी पोस्ट हमने भी
लिखी होती कोई बात नहीं है
अगले साल ऐसी ही पोस्ट
लिख लेना या इसे ही
कापी-पेस्ट कर देना
अब आप बिना टिप्पणी किये
जायेंगें
ये दिखाने के लिये कि आप
यहां आये ही नही हैं
Happy Blogging

7 comments:

  1. "यह पोस्ट तो मैनें यूं ही
    टाइम पास करते हुये लिखी थी"

    हम लोगों के पास टाइम ही टाइम तो है इसीलिये टाइम पास करना हमारी मजबूरी है।

    ReplyDelete
  2. मैं यहां नहीं आया..यह टिप्पणी इसका सबूत है.:)

    रामराम

    ReplyDelete
  3. भाई मैं मना नही करूँगा कि मै यहाँ नही आया.
    कापी कर लिया है
    पेस्ट अगले साल करूँगा

    ReplyDelete
  4. मेरा सत्य अप्रैल फूल समझ कर पढ़ ले तो कूल, नहीं तो जायेंगे भूल ।

    ReplyDelete
  5. भाई अमित जी आज आप का ब्लांग नही खुल रहा, मै तीसरी बार आया ओर हर बार मेरा पीसी हेंग हो गया, एक बार जरुर चेक करे, क्या बात है?

    ReplyDelete
  6. आज मूर्ख दिवस मनाने में इतना व्यस्त रहा कि कहीं किसी ब्लॉग पर जाना हुआ नहीं यद्यपि दिवस विशेष का ख्याल रख यहाँ चला आया हूँ और आकर अच्छा लगा. धन्यवाद!!

    ReplyDelete

मुझे खुशी होगी कि आप भी उपरोक्त विषय पर अपने विचार रखें या मुझे मेरी कमियां, खामियां, गलतियां बतायें। अपने ब्लॉग या पोस्ट के प्रचार के लिये और टिप्पणी के बदले टिप्पणी की भावना रखकर, टिप्पणी करने के बजाय टिप्पणी ना करें तो आभार होगा।